इटावा में 3 कैदियों ने मिलकर पुलिस को दिया चकमा, चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर हुए फरार

इटावा

जनपद इटावा के इकदिल रेलवे स्टेशन के पास से चलती हुई ट्रेन से कूदकर तीन शातिर बदमाश भाग गए. इनको महाराष्ट्र पुलिसकर्मी रिमांड पर अपने साथ मुंबई ले जा रहे थे. यह घटना सुबह लगभग 5 और 6 बजे के बीच की है, जब इकदिल क्षेत्र के पास गाजीपुर बांद्रा एक्सप्रेस रेलगाड़ी वहां से गुजर रही थी, तभी तीसरे डिब्बे में यह शातिर मुल्जिम बैठे हुए थे. उसी समय इनको ले जाने वाले महाराष्ट्र पुलिस के चार जवान झपकी आने पर सो गए. इतने में मौके का फायदा उठाकर फिल्मी स्टाइल में यह तीनों शातिर बदमाश चलती हुई ट्रेन से कूद कर भाग गए. इनके भागने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना इटावा जीआरपी पुलिस को दी. इटावा पुलिस सक्रिय हो गई और उनकी तलाश में जुट गई है.

राजकीय रेलवे पुलिस इटावा के थाना प्रभारी शैलेश निगम के अनुसार गाजीपुर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से फरार होने के मामले में धारा 224 के तहत तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. यह मुकदमा नालासोपारा थाने के सबइंस्पेक्टर हर्षल की ओर से दर्ज कराया गया है. भागने वाले अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए इटावा पुलिस की टीमें लगाई गई हैं.

खोजबीन में लगी टीमें
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इटावा के इलाके से गाजीपुर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से तीन अपराधी पुलिस की हिरासत से चकमा देकर भाग गए, इन तीनों के खिलाफ 420,467,468, 445,471 एवं 34 आईपीसी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दायर था. तीनों अपराधी जिनके नाम रिहान, अनीस और कलीम हैं. यह लोग ट्रेन से चकमा देकर भाग गए हैं. जिसके संबंध में जीआरपी में मामला दर्ज किया गया है. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ टीमें बनाई गई हैं, जिससे इनको गिरफ्तार किया जा सके.

उन्होंने कहा कि ये रेलवे का मामला है. जीआरपी में 224 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया गया है. अपराधियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं.

 

Source : Agency

8 + 14 =

www.indialivenews24.in

Editor- in- Chief : Sanjeev Saxena

Mobile : +91-9993000283

Email : bplsanjeevsaxena@gmail.com

Address : House No A/7, Siddharth Chowk, Raipur