भारतीय टीम 20 जून को सुपर 8 के अपने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान का सामना करने के लिए तैयार : राहुल द्रविड़

नई दिल्ली
 भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने फ्लोरिडा में भारत के आखिरी टी-20 विश्व कप लीग मैच के गीले आउटफील्ड के कारण रद्द होने के बादर कनाडा टीम की प्रशंसा की है। भारतीय खिलाड़ी बारबाडोस में 20 जून को सुपर 8 के अपने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान का सामना करने के लिए तैयार हैं।

बीसीसीआई ने  ड्रेसिंग रूम में कनाडा के खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों के साथ द्रविड़ की विशेष बातचीत का एक वीडियो साझा किया है। शनिवार को द्रविड़ को कनाडा के कोच पुबुदु दासनायके से हस्ताक्षरित जर्सी मिली। भारतीय मुख्य कोच ने टूर्नामेंट में उनके प्रयासों और युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा के रूप में उभरने के लिए कनाडाई टीम की सराहना की।

द्रविड़ ने बीसीसीआई द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,, दोस्तों, बहुत-बहुत धन्यवाद। निजी तौर पर, मैं आप लोगों द्वारा इस टूर्नामेंट में दिए गए शानदार योगदान को स्वीकार करना और उसकी सराहना करना चाहता हूँ। आप लोग ईमानदारी से हम सभी के लिए एक महान प्रेरणा हैं, जिन्होंने हमें दिखाया है कि हम वास्तव में इस खेल से प्यार करते हैं। इस टूर्नामेंट को खेलने, क्वालीफाई करने, यहाँ आने और इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए आप लोग जिस तरह के त्याग करने को तैयार हैं, उसके लिए बधाई हो। आप सभी ने अच्छा काम किया।

उन्होंने कहा, मैं बस इतना ही कहूंगा कि आप इसे आगे बढ़ाते रहें। आप लोग प्रेरणादायी हैं। न केवल दूसरे लोग, बल्कि मुझे यकीन है कि आप अपने देश के युवा लड़कों और लड़कियों को भी खेल खेलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसलिए, ईमानदारी से कहूं तो परिणाम मायने नहीं रखते। मुझे लगता है कि आप प्रेरणास्रोत बन रहे हैं, यह बात दुनिया के लिए बहुत अच्छी है।

गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले से पहले भारतीय टीम बारबाडोस पहुंची। बारबाडोस पहुंचने के बाद, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या काफी उत्साहित थे और उन्होंने आयोजन स्थल के व्यंजनों का आनंद लेने की इच्छा जताई। हार्दिक ने कहा, हम बारबाडोस में हैं, समुद्र तट पर जाने, अच्छी धूप का आनंद लेने और साथ ही खूबसूरत साफ नीले पानी का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं। एक ही समय में शानदार लोगों के साथ इतना शानदार टूर्नामेंट खेलने के लिए इससे बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती।

 

 

Source : Agency

6 + 9 =

www.indialivenews24.in

Editor- in- Chief : Sanjeev Saxena

Mobile : +91-9993000283

Email : bplsanjeevsaxena@gmail.com

Address : House No A/7, Siddharth Chowk, Raipur