‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कल्कि 2898 एडी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया। ट्रेलर दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं की दुनिया में ले जाता है, जिसमें बेहतरीन विज्ञान-कथा और वीएफएक्सका मिश्रण है। फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध है। प्रभास अपने दमदार एक्शन और भविष्य के वाहन और अपने भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त 'बुज्जी' के साथ अनोखे केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर छाए हुए हैं।

फिल्म के ट्रेलर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने कहा, आज मेरा दिल बहुत सारी भावनाओं से भर गया है। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं हमेशा से भारतीय पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथाओं से मोहित रहा हूँ। ‘कल्कि 2898 एडी’ में इन दो तत्वों को मिलाना किसी सपने से कम नहीं है, जो हमारे कलाकारों और टीम की अविश्वसनीय प्रतिभा और समर्पण से संभव हुआ है। आज इस दिन को देखने के लिए हमें बहुत कुछ करना पड़ा है।

हमारे निर्माताओं और स्टार कास्ट से लेकर शानदार रचनात्मक दिमाग और ‘कल्कि 2898 एडी’ के पूरे क्रू तक, हर व्यक्ति ने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डाल दी है। हमें उम्मीद है कि ट्रेलर तेलुगु दर्शकों और पूरे देश को गौरवान्वित करेगा और उन्हें आने वाले समय के लिए उत्साहित करेगा। नागअश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

 

Source : Agency

3 + 6 =

www.indialivenews24.in

Editor- in- Chief : Sanjeev Saxena

Mobile : +91-9993000283

Email : bplsanjeevsaxena@gmail.com

Address : House No A/7, Siddharth Chowk, Raipur