पिता शत्रुघ्न की मर्जी के खिलाफ निकाह करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा?

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी की शादी के वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक कई चीजें सामने आ चुकी हैं. हालांकि न सोनाक्षी और न ही जहीर ने इस पर कोई रिएक्ट किया है. हालांकि इसी बीच सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन जरुर सामने आ गया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि आजकल के बच्चे कुछ भी पूछते नहीं हैं, बस बता देते हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी के सवाल पर रिएक्शन किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें अभी तक इस बारे में कुछ नहीं पता है. वो अभी दिल्ली में है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी की खबरों पर इस तरह रिएक्ट किया है कि जैसे उन्हें कुछ पता ही नहीं है.

मुझ कुछ नहीं बताया है
जूम से खास बातचीत में जब शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं दिल्ली  में हूं. इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं. मेरी अभी बेटी के प्लान को लेकर बात नहीं हुई है. आपका सवाल क्या है कि वो शादी कर रही है? इसका जवाब ये है कि उन्होंने मुझे अभी तक कुछ बताया नहीं है. मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. जब भी वो मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले.

बच्चे पूछते कहां हैं
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा- हमे अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है. वो कोई गलत फैसला नहीं ले सकती है. वो एक एडल्ट है और अपने फैसले खुद ले सकती है. जब भी उसकी शादी होगी मैं उसकी बारात के सामने डांस करूंगा. शुत्रघ्न सिन्हा ने आगे कहा-  लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं. आपको इस बारे में कुछ नहीं पता  है और मीडिया को सब पता है. इस पर मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं, बस आकर उन्हें बताते हैं. हमें तो बताए जाने का इंतजार है.

बता दें सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों इवेंट्स पर अक्सर साथ में नजर आते थे लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी हुई थी. अब ये कपल शादी करने जा रहा है.

Source : Agency

1 + 13 =

www.indialivenews24.in

Editor- in- Chief : Sanjeev Saxena

Mobile : +91-9993000283

Email : bplsanjeevsaxena@gmail.com

Address : House No A/7, Siddharth Chowk, Raipur